Sunday, October 7, 2012

याद आता है वो मस्त दोस्ताना, tension और masti भरा mix याराना.......

मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना.........
hostel  कि सीढियों पे पूरी रात बिताना..........
12 बजते ही bday  cake  के साथ हर bday  मनाना.........
roomates  को nightouts  के लिए पटाना.............
हर ladki को उसके boyfriends  को लेके चिढाना.........
मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना.........

college के लिए तैयार होते होते हर दिन late  जाना.......
हर professor पर अपनी पढाई का impression जमाना......
classes के बाद अक्सर canteen  में दिन बिताना.......
lecture bunk  मार कर दोस्तों के साथ हर नयी movie को जाना......
मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना.........

pocket - money  ख़तम होने पर उधारी से काम चलाना.......
Account में पैसे  आते ही दोस्तों को पार्टी कराना...........
हर sunday  रात साथ बैठ कर एक ही थाली में खाना......
एक दुसरे के college  के किस्सों को सुनना और सुनाना.......
मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना........

exams  के वक़्त अक्सर seniors ko याद फरमाना.........
library  में बैठ एक दुसरे को lessons  पढ़ाना..........
projects , presentations की deadlines तक खुद को तैयार कराना......
किसकी किसपे नज़र है इस खबर को एक दुसरे तक पहुँचाना........
lectures के बीच sms से एक दुसरे को सताना........
हर आते- जाते लोगो का मजाक बनाना............
मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना........

वो रात की चाय की चुस्कियां , वो maggie का kuppa .......
वो mess का बकवास खाना, वो दोस्तों के  घर का dubba ........
वो watchman का चुपके से gate के अन्दर लाना........
वो warden  का  हर रात हम पर चिल्लाना..........
ऐ काश कभी ऐसा हो के वो दिन हम फिर से जी ले...........
कॉलेज के उस खुबसूरत वक़्त को फिर से दोहरा ले...........
उन यादों से जुड़े  हर एक शख्स ने मन में अपनी एक तस्वीर बना ली है.......
उन लम्हों में मेरे साथ रहके मुझे एक नयी पहचान दी है........
इसलिए बार- बार मुझे याद आता है वो मस्त दोस्ताना.........
tension  और masti  भरा mix  याराना.......

निशा :)smile always

No comments:

Post a Comment